तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म की एडवांस बुकिंग 1 दिन में एक करोड़ के पार

BY MANJEET

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बॉलीवुड की इस फिल्म में बॉलीवुड के फिल्म स्टार शाहिद कपूर और कीर्ति सेनन फिल्म फिल्म में फ्रंट रोल में है। शाहिद कपूर ने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के रूप में फिल्मों में की थी।  इस फिल्म को बनाने वाले अमित जोशी और आराधना शाह द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है,जो उनके निर्देशन में यह पहली फिल्म है। फिल्म की रिलीज तारीख  9 फरवरी 2024 (शुक्रवार) रखी गई है। यह फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज होगी, इस फिल्म का समय 143 मिनट होगा। 

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म की एडवांस बुकिंग 1 दिन में एक करोड़ के पार
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म की एडवांस बुकिंग 1 दिन में एक करोड़ के पार

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म के एडवांस बुकिंग एक  रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का कल एडवांस बुकिंग का कलेक्शनअब तक 93.66 लाख  यह सब कमाई अभी तक एडवांस बुकिंग से हुई हैं। यह फिल्म पूरे हिंदुस्तान में अब तक अपने शुरुआती दिनों में 43250 टिकट बिक चुकी है। इसमें फिल्म सिटी कहे जाने वाले मुंबई क्षेत्र में टिकटों की बिक्री दिल्ली और  एनसीआर सबसे ज्यादा रही है। यह फिल्म हिंदी में रिलीज होगी रिलीज का शुक्रवार (9 फरवरी 2024 ) रखा गया है। इस फिल्म की लेंथ 2 घंटे 23 मिनट की होगी। 

यह फिल्म एक भविष्य की दुनिया पर आधारित है। जहां एक रोबोटिक विशेषज्ञ अपने सपनों की लड़की से मिलता है। कहानी विभिन्न चुनौतियों और एक बुरे साथी का सामना करती है। उसका दिल जीतने के प्रयास के घूमती रहती है। फिल्म में भरपूर रोमांस मिलेगा भविष्य में होने वाले विज्ञान और  कॉमेडी का मिश्रण होता जो एक दिलचस्प और देखने लायक मनोरंजन का अनुभव। 

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया कौन-कौन अभिनेता और अभिनेत्री 

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस फिल्म में शाहिद कपूर फ्रंट रोल में होंगे इस फिल्म शाहिद कपूर का रोल एक रोबोटिक्स विशेषज्ञ के रूप में होगा, शिप्रा के रूप में कृति सेनन,जो मुख्य अभिनेत्री होंगी,फिल्म में पुरानी फिल्मों के बेताज बादशाह और बॉलीवुड के धर्म कहे जाने वाले धर्मेंद्र दादा के रोल मेंहोंगे,फिल्म और डिंपल कपाड़िया मौसी के रोल में नजर आएंगे। 

शाहिद कबीर की कौन-कौन सी फिल्में अब तक की

बॉलीवुड में जाने-माने अभिनेता और चॉकलेट बॉय के नाम से मशहूर शाहिद कपूर का करियरअब तक का शानदार रहा है। शाहिद कपूर की आयु 42 साल हो चुकी है। फटा पोस्टर निकला हीरो,इश्क विश्क,विवाह,जब वी मेट,आर राजकुमार,कमीने,हैदर,,उड़ता पंजाब,पद्मावत,कबीर सिंह, 

शाहिद कपूर की पहली फिल्म 

यह टाइम 1990 के दशक का था,जब शाहिद कपूर फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया करते थे। बाद में उन्होंने सॉन्ग वीडियो और टेलीविजन में  विज्ञापन दे कर अपने करियर को लिफ्ट करना शुरू किया। शाहिद कपूर ने 2003 में इश्क विश्क से अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शुरुआत की कपूर की है।यह फिल्म फिल्म फेयर अवार्ड मेल डैब्यू जितने में सक्सेस रही थी।

फरवरी 2024 में लांच होने वाली 4 मिडिल फैमिली कारें कीमत बस 10 लाख तक 

कृति सेनन बेस्ट फिल्म

कृति सेन का जन्म 27 जुलाई 1990 को दिल्ली में हुआ था। फिल्म हिरोपंती जो 2022 में रिलीज हुई थी, दिलवाले ( 2015 ),लुका चुप्पी (2019),बच्चन पांडे (2022),बरेली की बर्फ़ी (2017), पानीपत(2019),शहजादे (2023),हाउसफुल (2019),मिमी (2021), आदि पुरुष (2023),राबता (2017) , हाउसफुल 4,दिलवाले,लुक्काचुप्पी,पानीपत,हीरोपंती, जैसी सुपरहिट फिल्में कृति सेनन दे चुकी है। 

 

 

Leave a comment